Browsing: lucknow

भारत के प्रसिद्ध कहानीकार नीलेश मिश्रा एक राष्ट्रीय कहानी यात्रा पर निकल रहे हैं, जो देश भर के दस शहरों में अपनी मनमोहक लाइव प्रस्तुतियाँ ला रहे

यदि आप भी पहली बार लखनऊ घूमने आए हैं और आप घूमने और शॉपिंग करने के शौकीन है तो आप  लखनऊ के फेमस शॉपिंग मॉल जा सकते है ,जहां पर आप सस्ते दामों में भी खरीदारी अच्छे से कर सकते हैं।

नवाबों का शहर कहे जाने वाले लखनऊ से तो आप सभी भली-भांति परिचित होंगे वैसे तो लखनऊ का लजीज खाना और चिकनकारी सभी जगह काफी प्रसिद्ध है परंतु आज हम आपको बताने वाले हैं यहां के कुछ खास ऐसी जगह है जहां पर आपका घूमना है जरूरी ।

उत्तर प्रदेश। हापुड़ में वकीलों की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। वकीलों का आरोप है कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के आदेश पर पुलिस ने उन्हें बेरहमी से पीटा। इस घटना के बाद हापुड़ के साथ-साथ पूरे प्रदेश के वकील सरकार एवं प्रशासन के विरोध में लगातार हड़ताल कर रहे है और न्याय की मांग कर रहे हैं।

समाजवादी पार्टी ने 10 राज्यों के अध्यक्षों और अधिवक्ताओं की एसोसिएशन की नई कार्यकारिणी नियुक्त की है। यह नई कार्यकारिणी पार्टी को 2024 के लोकसभा चुनावों में मजबूत करेगी।

लखनऊ। महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण देश के विकास में महत्वपूर्ण कारक हैं। उत्तर प्रदेश पुलिस, जिसे देश के सबसे…

शिया कॉलेज शिक्षक संघ एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी संघ के संयुक्त तत्वावधान में मौलाना कल्बे जव्वाद के खिलाफ धरना प्रदर्शन का प्रारंभ हो चुका है। गौरतलब है कि मौलाना कल्बे जव्वाद के द्वारा शिया महाविद्यालय को बदनाम करने के लिए एक शिकायती पत्र लिखा गया था और महाविद्यालय को ब्लैक लिस्टेड करने का प्रयास किया गया है।

देश की राजधानी दिल्ली से 600 किलोमीटर दूर उत्तर प्रदेश के शहर लखनऊ में एक स्थित अग्रसेन नगर कालोनी में एक घर है जिसका क्षेत्रफल लगभग एक हजार स्क्वायर फीट है। इस घर के मालिक सौरभ शुक्ला ने मेहनत और लगन के साथ न सिर्फ खूबसूरती से इस घर को प्राकृतिक तरीके से सजाया है बल्कि और

शिया पीजी कॉलेज को नैक मूल्यांकन में ए ग्रेड (A GRADE IN NAAC ) मिला है। बीते हुए 20 अक्टूबर को नैक (NAAC) ने दौरा किया था कि बुधवार की सुबह शिया पीजी कॉलेज को ए ग्रेड मिलने की जानकारी दी गई ।